खबर हेतु बने रहें!!

मनोरंजन

“तेरी मेरी डोरियां” में साहिबा के किरदार के लिए मशहूर Himanshi Parashar गुरनूर नामक एक नए किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं।

‘तेरी मेरी डोरियां’ में साहिबा के रूप में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मशहूर हिमांशी पाराशर, शो में गुरनूर नामक एक नया किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

"तेरी मेरी डोरियां" में साहिबा के किरदार के लिए मशहूर Himanshi Parashar गुरनूर नामक एक नए किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं।

तेरी मेरी डोरियां में साहिबा के अपने महत्वपूर्ण किरदार के लिए प्रसिद्ध हिमांशी पाराशर, श्रृंखला के भीतर एक नए प्रक्षेपवक्र को अपनाने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह एक नए किरदार गुरनूर को अपनाने की चुनौती को स्वीकार करती हैं। हाल ही के एपिसोड में साहिबा की दुखद मौत का खुलासा हुआ, जिससे उनके पति अंगद (विजयेंद्र कुमेरिया द्वारा अभिनीत) निराशा की स्थिति में आ गए। हालांकि, हिमांशी के प्रशंसकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह शो का एक अभिन्न हिस्सा बनी हुई हैं और एक नई भूमिका में ढल रही हैं। गुरनूर के बारे में विवरण फिलहाल कम हैं, लेकिन हाल के एपिसोड में उनके रहस्यमय स्वभाव का संकेत मिलता है, जिसे एक दुष्ट व्यक्ति से भागते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा, प्रचार सामग्री में साहिबा के हमशक्ल के साथ अंगद की आसन्न मुठभेड़ को छेड़ा गया है। ईटाइम्स टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, हिमांशी ने खुलासा किया कि उनके नए किरदार का नाम गुरनूर है। उन्होंने शो छोड़ने की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि साहिबा के निधन के बाद, गुरनूर अंगद की जिंदगी में कदम रखेंगी और इस नई भूमिका को निभाएंगी।

उल्लिखित मंच से अपनी बातचीत के दौरान, हिमांशी ने अपने किरदार साहिबा के साथ अपने गहरे लगाव और तालमेल को व्यक्त किया। उन्होंने अपनी यात्रा के बारे में याद करते हुए कहा, “पिछले एक साल में साहिबा का किरदार निभाना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है। मैं साहिबा के व्यक्तित्व में इतनी गहराई से डूब गई थी कि मैं हिमांशी को लगभग भूल ही गई थी। अब, शो में साहिबा के जाने के बाद, मुझे एक नया व्यक्तित्व अपनाना होगा, जो साहिबा के सार को बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण चुनौती पेश करता है। इसलिए, इस नए चित्रण के बारे में दर्शकों को समझाने से पहले, मुझे पहले खुद को यह विश्वास दिलाना होगा कि अंगद के जीवन में वास्तव में एक नई उपस्थिति है।”

उन्होंने अपने सह-कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया द्वारा इस किरदार के लिए की गई गहरी प्रशंसा के बारे में विस्तार से बताया, इस बात पर जोर देते हुए कि साहिबा की मृत्यु को दर्शाने वाले दृश्य के दौरान, वे दोनों वास्तव में भावुक थे और ग्लिसरीन की सहायता के बिना आँसू बहा रहे थे। साहिबा के लिए उनके आपसी स्नेह ने उन्हें विदाई देना विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण बना दिया। हिमांशी ने सह-कलाकारों के रूप में उनके बीच के मजबूत बंधन को रेखांकित किया, जिसने दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया है, जिन्होंने उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की सराहना की है।

Himanshi as Gurnoor

image 28

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि गुरनूर में हिमांशी का रूपांतरण साहिबा के उनके चित्रण से बिल्कुल अलग है। शानदार घुंघराले बालों और अलग-अलग आई मेकअप के साथ, गुरनूर एक आकर्षक आभा बिखेरती हैं जो उन्हें साहिबा से बिल्कुल अलग बनाती है। यह स्पष्ट है कि गुरनूर कहानी में नए और दिलचस्प आयाम जोड़ने के लिए तैयार हैं।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, अंगद की प्रतिक्रिया को देखना दिलचस्प होगा, जब वह अपनी दिवंगत पत्नी से मिलती-जुलती किसी महिला से मिलता है। हिमांशी के इस नए व्यक्तित्व को अपनाने के साथ, प्रशंसक श्रृंखला में एक रोमांचक नए चरण की उम्मीद कर सकते हैं।

Kajal Aggarwal की पीली चमकीली साड़ी धूप जैसी चमक बिखेर रही है

Leave a Reply

Pooja Hegde: सुनहरे रंग की पोशाक में शानदार लग रही पूजा हेगड़े, सुंदरता जो गर्मी बढ़ा दे