खबर हेतु बने रहें!!

मनोरंजन

Gam Gam Ganesha Review: क्या आनंद देवरकोंडा की क्राइम कॉमेडी फिल्म आपको पसंद आई?

कुल मिलाकर, “गम गणेश” अपराध और कॉमेडी के मिश्रण के साथ एक सुखद अनुभव प्रदान करता है। आनंद देवरकोंडा ने एक उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकारों का साथ है। चैतन भारद्वाज का संगीत फिल्म के आकर्षण को बढ़ाता है, जो कथा को अच्छी तरह से पूरक करता है। कार्तिक श्रीनिवास आर का संपादन और आदित्य जावदी की छायांकन फिल्म की समग्र दृश्य अपील में योगदान देता है। हालांकि, फिल्म में कई बार गति की समस्या हो सकती है, और क्लाइमेक्स अधिक प्रभावशाली हो सकता था। फिर भी, “घम गणेशा” अपनी मनोरंजक कहानी और आकर्षक अभिनय के लिए देखने लायक है।

Gam Gam Ganesha Review: क्या आनंद देवरकोंडा की क्राइम कॉमेडी फिल्म आपको पसंद आई?

गम गम गणेश समीक्षा:

शीर्षक: गम गणेश

कलाकार: आनंद देवरकोंडा, प्रगति श्रीवास्तव, नयन सारिका, इमैनुएल, वेनेला किशोर, राज अर्जुन, सत्यम राजेश, और अन्य

संगीत: चैतन भारद्वाज

संपादन: कार्तिक श्रीनिवास आर

छायाचित्रण: आदित्य जावदी

निर्माता: केदार सेलागमशेट्टी, वामसी करुमंची

लेखक और निर्देशक: उदय बोम्मिशेट्टी

रिलीज़ की तारीख: 31 मई, 2024

अपने भाई विजय देवरकोंडा की छाया से उभरकर आनंद देवरकोंडा ने अपने व्यक्तित्व के अनुरूप विविध भूमिकाएँ चुनकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। पिछले साल “बेबी” की सफलता के बाद, आनंद अब “गम गम गणेशा रिव्यू” प्रस्तुत कर रहे हैं, जो एक्शन तत्वों से भरपूर एक क्राइम कॉमेडी है। क्या आनंद इस प्रयास में सफल होते हैं?

Savi Movie Review: रोमांच के साथ निभाया गया दमदार अभिनय इस थ्रिलर फिल्म में अनिल कपूर सबसे आगे हैं

कहानी गणेश (आनंद देवरकोंडा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अनाथ है और अपने दोस्त के साथ छोटी-मोटी चोरियाँ करता है। अमीर बनने और अपनी प्रेमिका श्रुति (नयन सारिका) को जीतने की इच्छा से प्रेरित होकर, गणेश 7 करोड़ रुपये का हीरा चुराने के लिए सहमत हो जाता है। हालाँकि, जटिलताएँ तब पैदा होती हैं जब वह अनजाने में हीरा गणेश की मूर्ति में छिपा देता है, जिससे राजनीतिक साज़िश और प्रतिद्वंद्वी के गाँव से जुड़ी घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है।

निर्देशक उदयशेट्टी ने डर, लालच और साजिश के तत्वों को कुशलता से मिश्रित किया है, और एक ऐसी कहानी पेश की है जो दर्शकों को बांधे रखती है। हालांकि, एक नायक द्वारा किसी मूल्यवान वस्तु की तलाश में उलझे होने का कथानक नया नहीं है, लेकिन उदयशेट्टी ने कहानी में हास्य और रहस्य भर दिया है।

Gam Gam Ganesha Review: क्या आनंद देवरकोंडा की क्राइम कॉमेडी फिल्म आपको पसंद आई?

फिल्म की गति शुरुआती चरणों में थोड़ी कमज़ोर पड़ती है, क्योंकि रोमांटिक सबप्लॉट के बीच मुख्य कथानक में गहराई से उतरने में समय लगता है। हालांकि, दूसरे भाग में गणेश की हरकतों के साथ गणेश प्रतिमा के इर्द-गिर्द राजनीतिक चालें चलने के कारण गति पकड़ती है। विलक्षण डॉ. ऑर्गेनिक डेविड के रूप में वेनेला किशोर का चित्रण हास्यपूर्ण राहत देता है और मनोरंजन को बढ़ाता है।

आनंद देवरकोंडा ने गणेश के रूप में एक सराहनीय प्रदर्शन किया है, जो एक आकर्षक लेकिन भोले नायक की भूमिका में सहजता से ढल गए हैं। जबकि वे हल्के-फुल्के पलों में चमकते हैं, उनके भावनात्मक दृश्यों को और निखारा जा सकता था। नयन सारिका और प्रगति श्रीवास्तव सहित सहायक कलाकारों ने अपनी भूमिकाएँ पर्याप्त रूप से निभाई हैं, जिसमें वेनेला किशोर ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से शो को चुरा लिया है।

तकनीकी रूप से, फिल्म अच्छी तरह से बनाई गई है, चैतन भारद्वाज का संगीत और आदित्य जावदी की सिनेमैटोग्राफी कथा को पूरक बनाती है। कार्तिक श्रीनिवास का संपादन एक तेज और सुसंगत प्रस्तुति सुनिश्चित करता है।

निष्कर्ष में, “गम गम गणेश समीक्षा” कॉमेडी, एक्शन और सस्पेंस का एक मनोरंजक मिश्रण प्रस्तुत करती है। हालांकि यह कहानी कहने के मामले में नई जमीन नहीं तोड़ सकता है, लेकिन यह एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव देने में सफल होता है। तंग गति और एक मजबूत खलनायक की उपस्थिति के साथ, फिल्म अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकती थी। फिर भी, यह अपने हास्य और आनंद देवरकोंडा के सम्मोहक प्रदर्शन के लिए देखने लायक है।

गेम गणेश – तेलुगु मूवी | आनंद देवरुकोंडा, प्रगति श्रीवास्तव, ना सारिका | उदय बोम्मिशेट्टी

Gam Gam Ganesha – Telugu Movie | Dubbed In Hindi Watch Online

Presenting the official trailer of ‘Gam Gam Ganesha’ starring Anand Deverakonda, Pragati Srivastava, Nayan Sarika and others. Written & Directed By Uday Bommisetty. Music composed by Chaitan Bharadwaj

Gangs of Godavari 2024 Telugu Movie Download In Hindi Free

Leave a Reply

Pooja Hegde: सुनहरे रंग की पोशाक में शानदार लग रही पूजा हेगड़े, सुंदरता जो गर्मी बढ़ा दे